Bhaijaan ka Gyaan

जब इंदिरा गाँधी की हत्या की खबर इस न्यूज एंकर ने पढ़ी थी तो हुआ ऐसा… देखिये विडियो

Bhaijaan ka Gyaan: पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की पुण्यतिथि के अवसर पर पीएम मोदी (PM Modi), सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), मनमोहन सिंह सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो 31 अक्टूबर 1984 का है. इसी दिन पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi Death anniversary) की हत्या कर दी गई थी. यह वीडियो मशहूर न्यूज एंकर सलमा सुलतान (Salma Sultan) का है. उन्होंने उस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या की खबर को टीवी पर कैसे पढ़ा इस बारे में बता रही है. इस वीडियो को बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस खुशबू सुंदर (Khushbhu Sundar) ने रिट्वीट किया है. खुशबू सुंदर कांग्रेस की नेता भी हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यूज एंकर सलमा सुलतान बता रही हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की खबर ने देश को हिला दिया था. वो कहती दिख रही हैं, “मुझे नहीं समझ आ रहा था कि वो न्यूज मैं कैसे पढूंगी. इस खबर के बाद मेरे आंसू नहीं रूक रहे थे, लेकिन उसी हालात में मुझे कैमरे का सामना करना पड़ा.” न्यूज एंकर सलमा सुलतान (Salma Sultan) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

वहीं, इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की पुण्यतिथि के मौके पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी दादी को याद करते हुए ट्वीट किया, ”आज मेरी दादी इंदिरा गांधी जी का बलिदान दिवस है. आप के फौलादी इरादे और निडर फैसलों की सीख हर कदम पर मेरा मार्गदर्शन करती रहेगी. आपको मेरा शत् शत् नमन.” गौरतलब है कि इंदिरा का जन्म 19 नवंबर 1917 को इलाहबाद में हुआ था. वह तीन बार देश की प्रधानमंत्री रहीं. 31 अक्टूबर, 1984 को उनके अंगरक्षकों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी…

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *