Current News

लॉकडाउन में आमिर खान ऐसे हो गए हैं बेटी ने शेयर की तस्वीर…

BJ News: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपने बार-बार लुक बदलने के लिए जाने जाते हैं. उनकी पत्नी किरण राव कहती हैं कि वो कई बार भूल जाती हैं कि असली आमिर खान कैसे दिखते हैं. लेकिन कोरोना महामारी के बाद लगाए गए लॉकडाउन के चलते आमिर खान की असलियत सामने आ गई है. असल में आमिर खान की उम्र अब 55 से ज्यादा हो गई है. वो किसी आम आदमी की तरह ही बूढ़े हो गए हैं. उनके बाल सफेद हो गए हैं. हालांकि इस सफेद बाल में भी आमिर खान काफी डैशिंग दिख रहे हैं. उनका ये लुक खुद उनकी बेटी ने शेयर किया है.

दरअसल, 21 जून को फादर्स डे के मौके पर आमिर खान की बेटी इरा खान ने उनकी एक तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर लॉकडाउन के दौरान की बताई जा रही है. इसमें आमिर एक कुर्सी पर बैठे मुस्कुरा रहे हैं. उनके ठीक पीछे बैठी आमिर खान की बेटी इरा खान भी मुस्कुरा रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए इरा ने लिखा, “फादर्स डे की शुभकामनाएं. मेरे साथ होने के लिए शुक्रिया.”

बता दें कि इरा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर किया करती हैं. कई दफा उनके फिल्मों में आने के आसार लगाए जाते हैं. लेकिन अभी फिलहाल उनकी कोई फिल्म नहीं आ रही है. आमिर खान के बेटे जुनैद भी फिल्मों से दूर हैं. बता दें कि फादर्स डे के मौके पर इब्राहिम अली खान ने पिता सैफ अली खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है. यह पुरानी फोटो है. जब सैफ अली खान का काफी युवा और इब्राहिम मासूम बच्चे हुआ करते थे. इसमें भी उन्होंने सैफ को फादर्स डे की शुभकामनाएं दीं.

View this post on Instagram

Happy Fathers Day 🌏❤️

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

बात करें आमिर खान के वर्कफ्रंट की तो आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म इंडस्ट्री में मची उथल-पुथल में इस फिल्म की रिलीज अब टल गई है.

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *