BJ bole to

अमेजन CEO बेजोस के साथ मीटिंग में इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति ने कही ये बड़ी बात जाने…

BJ Bole To:इंफोसिस के संस्थापक एन.आर. नारायण मूर्ति बुधवार (15 जनवरी) को अमेजन ‘संभव’ शिखर सम्मेलन को शुरू करने में हुई देरी को लेकर अपनी नाराजगी छिपा नहीं सके. उन्होंने कहा कि ‘मैं इस तरह की देरी का आदी नहीं हूं.’ दो दिवसीय सम्मेलन करीब डेढ़ घंटे देर से शुरू हुआ. इसकी वजह से मूर्ति ने अपने 20 मिनट का भाषण सिर्फ पांच मिनट में खत्म कर दिया.

उन्होंने कहा, “हमे डेढ़ घंटे से ज्यादा की देरी हो गई है. मुझे अपनी बात 11.45 बजे तक समाप्त कर देनी थी. लेकिन 11.53 हो रहे हैं, इसलिए अपनी बात संक्षिप्त करना चाहूंगा.”

मूर्ति ने कहा, “मैं 20 मिनट तक बोलने वाला था, लेकिन अब कोशिश करके पांच मिनट में समाप्त कर दूंगा क्योंकि मैं देरी का आदी नहीं हूं.”उन्होंने यह बात लोगों से भरे हुए जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में कही.

अपनी बात समाप्त करने के बाद इंफोसिस के सह संस्थापक ने मंच छोड़ दिया. इसके बाद वे दोबारा मंच पर अमेजन प्रमुख बेजोस द्वारा उन्हें प्रशंसापत्र देने के लिए बुलाए जाने पर आए.

कड़े ई-कॉमर्स नियमों का पालन करने के लिए अमेजन डॉट कॉम ने अपनी ज्यादातर हिस्सेदारी को देसी पाटर्नर क्लाउडटेल को बेचा है. क्लाउडटेल, बेजोस बेहमोथ और मूर्ति के कैटामरान वेंचर्स के बीच एक संयुक्त उद्यम है.
 

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *