Current News

एक बार फिर सोनू सूद इस काम को लेकर पूरे देश में चर्चा का विषय बने हुए हैं…

BJ News:-बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इऩ दिनों पूरे देश में चर्चा का विषय बने हुए हैं. ताजा मामला यूपी के भदोही जिले का है. जहां अभिनेता सोनू सूद के प्रयास से एक युवती की जिंदगी बच गई. भदोही जिले की युवती की हरियाणा में करनाल के एक निजी अस्पताल में सर्जरी (रीढ़ की टूटी हड्डी) हुई है. इसका पूरा खर्चा सोनू सूद ने उठाया है. डॉक्टरों के अनुसार, उनका ऑपरेशन सफल रहा और जल्द ही ठीक होकर घर लौटेंगी.

दरअसल भदोही जिले के घोषिया की रहने वाली युवती ने आर्थिक तंगी और पिता के अत्याचारों से तंग होकर ट्विटर के माध्यम से फिल्म अभिनेता सोनू सूद को गुहार लगाई थी, जिस पर अभिनेता ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया था. सोनू सूद की टीम भी लगातार फोन करके हालात जान रही है. अस्पताल के न्यूरो रिकवरी विभाग के टीम सदस्य जसबीर ने बताया कि ऑपरेशन सफल रहा. सर्जरी के कारण युवती से बात नहीं करवा सकते. बता दें कि भदोही जनपद के घोसिया की रहने वाली प्रतिभा नाम की युवती की मदद के लिए सोनू सूद सामने आए थे. कुछ वर्ष पहले अपने पिता की अश्लील हरकतों से परेशान होकर युवती घर छोड़कर चली गई थी.

नोएडा में युवती ब्यूटी पार्लर में काम कर रही थी. इसी दौरान बस से सफर करने के दौरान एक हादसे में उसको चोट लग गई थी जिसकी वजह से उसे बोन टीवी हो गया था. आर्थिक तंगी की वजह से युवती अपने घर भदोही आ गई लेकिन वह अपना इलाज नहीं करा पा रही थी. सोशल मीडिया पर युवती ने मदद की गुहार लगाई थी जिसके बाद फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने मदद का आश्वासन दिया था और भदोही के स्वास्थ्य विभाग ने भी इलाज शुरू करा दिया था.

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *