BJ Untold

वो शख्स जो उस वक़्त मशहूर नहीं था लेकिन आज उसे दुनीया जानती है…

BJ Untold:- मशहूर होना हर किसी को पसंद होता है. लेकिन ये दौलत किसी-किसी को नसीब होती है और इस दौलत को रब जिसे चाहता है उसे नवाज़ देता है. BJ की मुलाकात एक ऐसे शख्स से हुयी थी जो उस वक़्त मशहूर नहीं था लेकिन आज उसे दुनीया जानती है.

शिमला में जब भी बारिश होती थी तो मौसम अक्सर खुशगवार हो जाता था. उस वक़्त भी बरसात का मौसम था. बारिश की फुहार के बाद मौसम काफी सुहावना हो गया था. ऐसे सुहावने मौसम में मैदानी इलाकों के लोग शिमला कूच करते रहते और इस गज़ब के मौसम का आनंद उठाते. BJ भी अपने दोस्त के साथ ऐसे सुहावने मौसम में यूनिवर्सिटी से Mall Road के लिए निकलता है..

BJ का दोस्त कहता है BJ आज मौसम काफी मज़े का है क्यों ना थोड़ी सी चाय का आनंद यूनिवर्सिटी चौक लिया जाये. BJ भी कहता है बहुत नेक ख्याल है चाय के साथ थोड़े प्याज़ के पकोड़े भी चलेंगे. इससे और मज़ा दोगुना हो जाएगा. वो दोनों चाय की दुकान के सामने चाय और पकोड़ो का आनंद ले रहे होते हैं. तभी सामने से एक red कलर की optra गाड़ी आती दिखाई देती है.

गाड़ी ठीक चाय की दुकान के सामने रूकती है और गाड़ी के शीशे खुलते हैं. Excuse me ये एडवांस study का रास्ता कौन सा है. ऐसा गाड़ी में बैठा शख्स BJ से पूछता है. BJ उस शख्स को कहता है आप यहां से right टर्न लें और सीधे चलते रहें बीच रास्ते में ही एडवांस स्टडी आ जाएगा. शुक्रिया ऐसा गाड़ी वाले ने BJ को कहा और गाड़ी को आगे मोड़ लिया.

जैसे ही उसने गाड़ी घुमाई तो BJ ने अपने दोस्त से कहा यार मैंने इस आदमी को पहले कहीं देखा है. BJ का दोस्त कहने लगा होगा कोई हमें क्या है. याद आ गया ये आदमी कॉमेडियन भगवंत मान के शो में आता है BJ ने अपने दोस्त को बताया. दरअसल वो आदमी कोई और नहीं बिनु ढिल्लों था. जो आज पंजाब फिल्म इंडस्ट्री का सुपर स्टार है. जिसकी भगवंत मान से भी ज़्यादा फैन Following है. किस्मत कब किसको कहाँ से कहाँ पहुंचा दे ये तो वक़्त ही जनता है.

तो ये था आज का BJ untold का article अगर आपको ये article अच्छा लगा है तो आगे शेयर ज़रूर करें. शुक्रिया दोस्तों…

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *