BJ bole to

क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद ने किया कुछ ऐसा की सबका दिल जीत लिया देखिये विडियो..

BJ Bole To: अबूधाबी (Abu Dhabi) के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद (Sheikh Mohamed Bin Zayed Al Nahyan) एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उन्होंने आम लोगों से मुलाकात की. इसी बीच एक बच्ची उनसे हाथ मिलाना चाहती थी, लेकिन क्राउन प्रिंस का ध्यान नहीं गया और बच्ची हाथ नहीं मिला पाई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया.

क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जाएद अल नाह्यान को जब इसका पता चला तो वो बच्ची आयशा मोहम्मद मशीत अल मजूरी के घर पहुंचे और उससे मुलाकात की. उन्होंने आयशा के सिर और हाथ को चूमा. इसके लिए क्राउन प्रिंस की खूब तारीफ हो रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि आयशा सऊदी प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की कतार से निकलकर शेख मोहम्मद की तरफ आती है और उनसे मिलने के लिए हाथ आगे बढ़ाती हैं, शेख मोहम्मद बिना बच्ची को देखे आगे बढ़ जाते हैं. जिससे वो नाखुश हो जाती है, शेख मोहम्मद फिर बच्ची के घर पहुंचते हैं और उससे मुलाकात करते हैं.

इस वीडियो को उन्होंने खुद शेयर किया है, जिसके 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आज मैंने बच्ची आयशा के घर का दौरा किया. मैं उसके परिवार से मिलकर काफी खुश हुआ.”

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *