Current News

इस वजह के चलते दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल 2020 (IPL 2020) से हुए बाहर…

BJ News:चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल 2020 (IPL 2020) से बाहर हो गए हैं. सीएसके ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है. सीएसके के ट्विट पर से ट्वीट किया या है जिसमें लिखा गया है कि रैना निजी कारणों की वजह से आईपीएल 2020 का हिस्सा नहीं रहेंगे. सीएसके की पूरी टीम इस मुश्किल समय में उनके और उनके परिवार के साथ है. सोशल मीडिया पर जैसे ही रैना के बारे में ये खबर आई है फैन्स हैरान और चकित हैं. हालांकि अभी रैना के टूर्नामेंट से बाहर होने का खुलासा नहीं हो पाया है. बता दें कि रैना टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. गौरतलब है कि इस बार आईपीएल यूएई में खेला जाना है.

अभी हालांकि रैना के तरफ से इस बार में कोई ट्वीट नहीं आया है. रैना के फैन्स उनकी तरफ से ट्वीट का इंतजार कर रहे हैं. अब जब रैना आईपीएल से बाहर हो गए हैं तो यकीनन फैन्स के लिए यह निराशा भरी खबर है. बता दें कि सीएसके टीम के 12 सदस्य कोरोना पॉजिटिव आए हैं जिसमें एक भारतीय तेज गेंदबाज भी शामिल है. सीएसके टीम का क्वारंटीन अब 1 सितंबर तक बढ़ गया है. 

आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है. टूर्नामेंट का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा. अभी 15 अगस्त को ही रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. रैना के साथ-साथ एम एस धोनी ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था. 

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *