BJ bole to

ऐसी क्या वजह रही कि गो-एयर (Go-Air) के पायलट को घास के मैदान में लैंड करवाना पड़ा जाने….

BJ Bole To:नागपुर से 180 यात्रियों को लेकर आ रहा गो-एयर (Go-Air) का विमान बेंगलुरु एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान हादसे का शिकार होते-होते बचा. खराब मौसम के चलते लैंडिंग करते वक्त विमान रनवे से हटकर बगल के घास के मैदान पर चला गया. इसके बाद पायलट ने सूझ बूझ दिखाई फिर टेक ऑफ किया और विमान को हैदराबाद में उतारा गया. सोमवार को यह हादसा खराब मौसम की वजह से हुआ है. हालांकि, यात्रियों और क्रू मेंबर्स को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. इस घटना का वीडियो एक विमान में मौजूद एक यात्री ने शूट किया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गोएयर का विमान एयरबस ए320 की लैंडिंग काफी खतरनाक थी. हालांकि विमान के पायलट को सस्पेंड कर दिया गया है. यह घटना सोमवार यानी 11 नवंबर की है, जब ए320 विमान ने 180 लोगों के साथ उड़ान भरी और बेंगलुरू में लैंडिंग होनी थी. इस मामले में DGCA ने जांच शुरू कर दी है.

गोएयर द्वारा दिये गए बयान में कहा, ”सोमवार को 11 नवंबर 2019 को गोएयर फ्लाइट जी8 811 ने नागपुर से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरी, जिसे बाद में हैदराबाद के लिए डायवर्ट कर दिया गया. सभी यात्री, क्रू और एयरक्राफ्ट सुरक्षित हैदराबाद में लैंड हुए.”

गोएयर के अधिकारी ने बताया ”इस घटना की सूचना तुरंत DGCA-इंडस्ट्री रेगुलेटर को दी गई थी. अब गोएयर और रेगुलेटर की जांच कर रही है. फिलहाल के लिए क्रू को फ्लाइंग ड्यूटी से दूर रखा गया है.” पिछले महीने हैदराबाद जाने वाली गोएयर की फ्लाइट ने तकनीकी खराबी के कारण पटना हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग कराई थी. 

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *