BJ bole to

दूसरे टी-20 मैच के दौरान फैन्स धोनी-धोनी चिल्लाने लगे गुस्साए विराट कोहली ने किया फिर ऐसा…

BJ Bole To: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI 2nd T20) के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला तिरुवनंतपुरम में खेला गया. वेस्टइंडीज ने ये मुकाबला 8 विकेट से आसानी से जीत लिया और सीरीज 1-1 से बराबर कर दी. तीसरा और निर्णायक मुकाबला 11 दिसंबर को मुंबई में खेला जाएगा. दूसरे मैच में कुछ ऐसा हुआ जिससे विराट कोहली फैन्स से गुस्सा हो गए. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कैच छोड़ा तो फैन्स धोनी-धोनी चिल्लाने लगे. विराट कोहली (Virat Kohli) नाराज हो गए और फैन्स से सपोर्ट करने का इशारा करते नजर आए. 

टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज को 171 रन का लक्ष्य दिया. वेस्टइंडीज ने ठोस शुरुआत दी. 4 ओवर में बिना विकेट खोए वेस्टइंडीज 24 रन बना चुकी थी. भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर एविन लेविस ने शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन एज लेकर विकेटकीपर के पास गेंद गई, लेकिन पंत ने कैच छोड़ दिया. अगर पंत कैच करते तो टीम इंडिया को पहला विकेट मिल सकता था. कैच छोड़ने के बाद फैन्स धोनी-धोनी चिल्लाने लगे. बाउंड्री पर खड़े विराट कोहली फैन्स से नाराज दिखे और इशारे से सपोर्ट करने को कहते दिखे. 

भारत ने हैदराबाद में खेला गया पहला मैच छह विकेट से जीता था. इन दोनों टीमों के बीच तीसरा और अंतिम टी20 मैच 11 दिसंबर को मुंबई में खेला जाएगा. वेस्टइंडीज ने पावरप्ले में 41 रन बनाये. लेकिन इस बीच भारतीयों का क्षेत्ररक्षण भी खराब रहा. भुवेनश्वर कुमार के पारी के पांचवें ओवर में पहले वाशिंगटन सुंदर ने लेंडल सिमन्स का आसान कैच टपकाया जबकि एक गेंद बाद पंत ने लुईस को जीवनदान दिया.

लुईस ने इसका फायदा उठाकर सुंदर के अगले ओवर में दो गगनदायी छक्के जड़े और फिर युजवेंद्र चहल का स्वागत भी छक्के से किया. सिमन्स ने भी सुंदर और चहल पर छक्के लगाये। इस बीच सुंदर की सलाह पर कप्तान विराट कोहली ने ‘रिव्यू’ गंवाया लेकिन आखिर में उन्होंने ही लुईस को स्टंप आउट कराकर भारत को पहली सफलता दिलायी। लुईस ने तीन चौके और इतने ही छक्के लगाये.

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *