BJ bole to

मैच के बाद दिनेश कार्तिक दूर से चिलाने लगे ‘शाहरुख भाई, शाहरुख भाई जाने क्यों… देखिये विडियो

BJ News:-बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 10 रनों से हरा दिया. इस मैच में जीत के हीरो रहे केकेआर के युवा ओपनर राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi). त्रिपाठी ने 51 गेंद में आठ चौके और तीन छक्कों की मदद से 81 रन बनाए लेकिन उन्हें दूसरे छोर से अच्छा साथ नहीं मिला. उनके अलावा नाइट राइडर्स का कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया. इस मैच को देखने के लिए टीम के मालिक शाहरुख खान भी मौजूद थे.

बायो बबल नियमों के चलते इस बार आईपीएल के मालिकों को भी टीम से मिलने की इजाजत नहीं है. ऐसे में शाहरुख खान दूर से ही मैच देख रहे थे. मैच के बाद पवेलियन लौटते समय नजारा देखने लायक था. शाहरुख खान बेहद खुश थे. इस दौरान दिनेश कार्तिक मैन ऑफ द मैच रहे राहुल त्रिपाठी के साथ वापस पवेलियन लौट रहे थे. इसी दौरान कार्तिक ने चिल्लाते हुए दूर से कहा, ‘शाहरुख भाई, शाहरुख भाई… राहुल आपका बहुत बड़ा फैन है.’ जिस पर शाहरुख मुस्कुराते हुए हाथ हिलाते हैं और राहुल की तारीफ करते हैं. फिर कार्तिक उनको सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कहते हैं. फिर वो दोनों ड्रेसिंग रूम की तरफ निकल जाते हैं.

इससे पहले राहुल त्रिपाठी को मैन ऑफ द मैच मिलने पर शाहरुख खान ने दूर स्टैंड से उन्हें शाबाशी दी थी. उन्होंने चिल्ला कर कहा कि राहुल नाम तो सुना ही होगा.

इसके अलावा शाहरुख खान ने एक ट्वीट भी किया. दरअसल केकेआर ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि जिस फिल्म में राहुल हो, वो सुपरहिट ही होती है. इस पर रिएक्शन देते हुए किंग खान ने कहा बिल्कुल.

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *