Current News

इस वजह को लेकर कांग्रेस (Congress) नेता जयराम रमेश ने NSAअजीत ​डोभाल (Ajit Doval) के बेटे से मांगी माफ़ी…

BJ News:आपराधिक मानहानि मामले में कांग्रेस (Congress) नेता जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत ​डोभाल (Ajit Doval) के बेटे विवेक डोभाल से माफी मांग ली है. विवेक डोभाल ने कांग्रेस नेता जयराम रमेश और कारवां मैगज़ीन के खिलाफ एक बयान और लेख के लिए मानहानि का मुकदमा दायर किया था. जयराम रमेश ने स्वीकार किया है कि उन्होंने चुनाव के समय गुस्से में आकर विवेक डोभाल पर कई आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा कि मुझे इसकी सत्यता की जांच करनी चाहिए थी.

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने विवेक डोभाल मानहानि के मामले में कहा, मैंने विवेक डोभाल के खिलाफ बयान दिया. मैंने चुनाव के समय गुस्से में आकर उन पर कई तरह के आरोप लगाए. मुझे आरोपों का सत्यापन करना चाहिए था. इस मामले में विवेक डोभाल ने कहा, जयराम रमेश ने माफी मांगी है और हमने इसे स्वीकार कर​ लिया है.  कारवां पत्रिका के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला जारी रहेगा.

बता दें कि विवेके डोभाल ने सोमवार को कारवां पत्रिका और जयराम रमेश के खिलाफ मानहानिपूर्ण लेख प्रकाशित करने की शिकायत दर्ज की थी. लेख में दावा किया गया है कि विवेक डोभाल एक विदेशी फंड फर्म चला रहे हैं, जिसके प्रमोटरों की संदिग्ध पृष्ठभूमि रही है. बता दें कि अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल मंगलवार को इस मामले में सुनवाई कर सकते हैं.

ता दें कि द कारवां नाम की वेब मैग्जीन ने अजीत डोभाल और उनके परिवार पर कई तरह के आरोप लगाए हैं. मैग्जीन में प्रका​शित लेख में कहा गया है कि अजित डोभाल के बेटे विवेक डोभाल केमैन आइलैंड में हेज फंड चलाते हैं. लेख में ये भी बताया गया था हेज फंड को साल 2016 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोद की नोटबंदी की घोषणा के महज 13 दिन बाद पंजीकृत किया गया था.

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *