Current News

एक्टर आर माधवन (Madhavan) के बोर्ड एग्जाम में आये थे इतने नंबर सुन कर हो जाएँगे हैरान…

BJ News:बोर्ड एग्जाम के रिजल्ट्स (Board Exams result) का खौफ हर स्टूडेंट में होता है. हाल ही में सीबीएसई (CBSE)ने 10वीं के नतीजों को जारी किए. इन नतीजों ने कई बच्चों के चेहरे पर खुशियां ला दी तो कुछ ऐसे भी हैं, जो कम नंबर आने पर थोड़े से मायूस हैं. अब एक्टर आर माधवन (Madhavan) ने बोर्ड एग्जाम में कम नंबर पाने वाले बच्चों के लिए एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है. एक्टर ने अपने बोर्ड एग्जाम में मिले नंबर को बताकर बच्चों को नेक सलाह दी है.

एक्टर आर माधवन (R Madhavan) ने ट्विटर पर अपनी एक फनी तस्वीर के साथ बच्चों का हौसला बढ़ाते हुए लिखा- ‘बोर्ड नतीजों में जिन बच्चों ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया, उन्हें ढेर सारी बधाई. बाकी सभी को मैं बताना चाहता हूं कि मेरे बोर्ड में 58 प्रतिशत अंक आए थे. गेम तो अभी शुरू भी नहीं हुआ है दोस्तों.’

माधवन की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. लोग उनकी इस पोस्ट के लिए तारीफ कर रहे हैं. कई लोगों ने तो उनके ट्वीट को रीट्वीट भी किया है. आर माधवन ने जो मैसेज दिया वह सभी बच्चों को जरूर पढ़ना और समझना चाहिए.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाल आर माधवन अक्सर अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट करते हैं. कुछ समय पहले ऐसी खबरें आईं थी कि आर माधवन अपनी डेब्यू फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं, लेकिन इन खबरों से उन्होंने इंकार कर दिया था.वर्कफ्रंट की बात करें तो माधवन जल्द ही अपनी अगली फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट (Rocketry: The Nambi Effect) में नजर आएंगे, जो भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के पूर्व वैज्ञानिक नांबी नारायणन के जीवन पर आधारित है.

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *