BJ bole to

Sonu Sood के संघर्ष के दिनों की तस्वीर क्यूं हो रही है वायरल…

BJ Bole To:बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन (Lockdown) में मजदूरों और जरूरतमंदों के लिए मसीहा साबित हुए हैं. उन्होंने अब तक कई मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में काफी मदद की है. इतना ही नहीं, उन्होंने मजदूरों के खाने-पीने का भी बखूबी इंतजाम किया. ऐसे में सभी सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) की खूब तारीफ हो रही हैं. लगातार लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं. अब हाल ही में एक्टर का एक पुराना फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. यह फोटो एक ट्रेन पास का है, जिसमें एक्टर की तस्वीर लगी हुई है. 

सोनू सूद (Sonu Sood) के नाम पर इश्यू हुआ यह पास जुलाई 1997 का है. जब वह केवल 24 साल के थे. वहीं, इस पास की एक्सपायरी डेट मार्च 1998 लिखी हुई है. सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) का यह एक साल का पास 420 रुपये में जारी हुआ था. एक फैन ने इस पास का फोटो शेयर किया है, साथ ही एक्टर के स्ट्रगल को भी दिखाया है. फैन ने ट्वीट करते हुए कहा, “जिसने सच में संघर्ष किया हो उसे दूसरे लोगों की पीड़ा समझ में आती है, सोनू सूद कभी ₹420 वाली लोकल का पास लेकर सफर किया करते थे.”

फैन के पोस्ट पर एक्टर सोनू सूद ने रिएक्ट किया है. सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट करते हुए कहा, “जिंदगी एक पूरा गोला है.” सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी सोनू सूद (Sonu Sood) से कई यूजर ने उनके घर पहुंचाने के लिए या उनका आभार जताने के लिए ट्वीट किये, जिसपर एक्टर ने सादगी से रिप्लाई भी किया. लोगों को घर पहुंचाने के अलावा सोनू सूद ने अपना जुहू में स्थित होटल भी डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिसमें आकर वे आराम से रह सकें. बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं.      

 

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *