Current News

केकेआर(Kolkata Knight Riders) की टीम अबू धाबी के इस खूबसूरत और लक्जरी होटल में रूकी है. देखे तस्वीरें….

BJ News:-कोविड-19 (Covid-19) के कारण इस बार आईपीएल यूएई (IPL 2020 in UAE) में खेला जाएगा. सभी टीमें आईपीएल के 13वें सीजन में भाग लेने के लिए य़ूएई पहुंच गई है. बता दें कि यूएई पहुंचने के बाद खिलाड़ियों को 6 दिन तक क्वारेंटाइन में रहना है. ऐसे में खिलाड़ी अपने-अपने होटल में एकांतवास में रह रहे हैं. बता दें कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम अबू धाबी (Abu Dhabi) में ठहरी हैं. केकेआर ने अपने सोशल मीडिया पर टीम के रूकने वाले होटल की तस्वीर शेयर की है. जिस होटल में टीम कोलकाता रूकी है वह काफी खूबसूरत और लक्जरी है. केकेआर ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, नया शहर और नया घर केकेआर का. इस बार आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से लेकर 10 नवंबर के बीच होगा. 2019 आईपीएल में केकेआर पांचवें नंबर पर रही थी. अबतक केकेआर 2 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. पिछले सीजन में केकेआऱ को करीबी मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. 

आईपीएल 2020 के ऑक्शन में इस बार केकेआर टीम ने इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन को खरीदा है तो वहीं पैट कमिंस पर भी इस फ्रेंचाइजी ने पैसों की बारिश की है. आईपीएल के 13वें सीजन में केकेआर के लिए आंद्रे रसेल, शुभमन गिल, इयोन मोर्गन और कमिंस जैसे खिलाड़ी काफी अहम होने वाले हैं. नरेन और कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karhtik) को अपने परफॉर्मेंस से केकेआर को अहम मैचों में जीत दिलाना होगा. बता दें कि पिछले सीजन में कार्तिक की कप्तानी की खूब आनलोचना भी हुई थी. 

केकेआऱ की टीम इस प्रकार है- (Full squad of KKR)
दिनेश कार्तिक (कप्तान), निखिल नाइक, आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती, पैट कमिंस, सुनील नरेन, क्रिस ग्रीन, शुभमन गिल, नीतीश राणा, सिद्धेश लाड, रिंकू सिंह, इयोन मोर्गन, राहुल त्रिपाठी, टॉम बैंटन, हैरी गर्ने, प्रसिद्ध कृष्ण, एम सिद्धार्थ, संदीप वॉरियर, कुलदीप यादव, प्रवीण तांबे, लॉकी फर्ग्युसन, शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी, कोच- ब्रैंडन मैक्कुलम (Brendon McCullum) 

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *