Current News

ईद के मौके पर सलमान भाईजान ने बांटी 5000 परिवारों को जबरदस्त अंदाज में ईदी…

BJ News:बॉलीवुड के ‘दबंग’ यानी सलमान खान (Salman Khan) कोरोना वायरस (Coronavirus) के दौरान लगातार लोगों की मदद करते नजर आ रहे हैं. ईद के खास मौके पर भी वह जरूरतमंदों की मदद करना नहीं भूले, साथ ही उन्होंने जबरदस्त अंदाज में लोगों को ईदी भी दी. दरअसल, सलमान खान ने ईद के त्योहार पर करीब 5000 परिवारों की मदद की और फूड किट बांटी. इस तरह से सलमान खान ने अपने फैंस के लिए ईद 2020 को भी खास बना दिया. इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के नेता राहुल एन कनल (Rahul N Kanal) ने ट्वीट कर दी. उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए कुछ तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें लोग फूड किट तैयार करते नजर आ रहे हैं. 

राहुल एन कनल (Rahul N Kanal) ने अपने ट्वीट के जरिए सलमान खान (Salman Khan) द्वारा उठाए गए इस कदम के लिए उनका धन्यवाद भी किया. राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा, “सलमान भाई आपका धन्यवाद, ईद के मौके पर करीब 5000 परिवारों तक पहुंचने के लिए और खुशियां बांटने के लिए. आपके जैसे व्यक्ति ही समाज में संतुलन बनाए रखते हैं. हर एक को ईद किट्स बांटने के लिए आपका धन्यवाद. भाई का ईद की बधाई देने का स्पेशल तरीका.” बता दें कि इस ईद किट्स में दूध के पैकेट्स, अनाज और अन्य जरूरी सामान हैं. सलमान खान के इस कदम के लिए फैंस भी उनकी खूब सराहना कर रहे हैं. 

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों पनवेल फार्महाउस पर फंसे हुए हैं. लॉकडाउन की शुरुआत से ही एक्टर अपने फार्महाउस पर रह रहे हैं. वहीं, उनके वर्फ फ्रंट की बात करें तो वह जल्दी ही फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यूं तो फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई. दबंग 3 की तरह सलमान खान की इस फिल्म को भी प्रभू देवा डायरेक्टर करेंगे.

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *