BJ bole to

धोनी (MS Dhoni) जब टीम के बस ड्राईवर बन गए थे…

BJ Bole To:वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने धोनी (MS Dhoni) के रिटायरमेंट पर उनके साथ बिताए गए कुछ पलों को याद किया है. स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्ट शो में भारत के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज लक्ष्मण ने धोनी की तारीफ की और साथ ही उन खूबसूरत पलों को याद किया जिसने उनका दिल जीत लिया था. शो में लक्ष्मण ने कहा कि जब धोनी (Dhoni) ने टेस्ट में अपना पहला शतक जमाया था तो वो टेस्ट से संन्यास लेना चाहते थे. जैसे ही वो पाकिस्तान के खिलाफ फैसलाबाद टेस्ट मैच में करियर का पहला शतक मारकर ड्रेसिंग रूम में आए तो उन्होंने चिल्लाकर कहा कि वो अब टेस्ट से संन्यास लेने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि बस यार काफी है.

धोनी के इस बात को सुनकर हर कोई चौंक गया था. लेकिन धोनी इस तरह से मजाक करते रहते थे. इसके अलावा लक्ष्मण ने धोनी के साथ हुए एक और खूबसूरत फनी मूवमेंट को याद किया और कहा थि कैसे वो एक बार टीम के बस ड्राइवर बन गए थे. 

पूर्व क्रिकेटर ने शो में कहा कि साल 2008 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर टेस्ट मैच के दौरान टीम बस को उन्होंने खुद चलाया था और स्टेडियम से होटल तक ले गए थे. दरअसल कुंबले (Anil Kumble) ने अपने टेस्ट से संन्यास का ऐलान पहली ही कर दिया था, ऐसे में जब धोनी टीम के कप्तान बने तो नागपुर टेस्ट के दौरान वो टीम बस पर पहुंचे तो उन्होंने ड्राइवर से ड्राइविंग सीट ली और खुद बस को स्टेडियम से होटल तक चला कर ले गए. धोनी का यह रूप देखकर हम सभी हैरान थे, वो टीम के कप्तान थे और टीम का बस चला रहा है. 

वीवीएस लक्ष्मण (Laxman) ने धोनी की यादों पर चर्चा की और कहा कि वो अपने पूरे करियर में मैदान पर अपने कारनामें से तो दिल जीतते ही रहते थे लेकिन मैदान के बाहर भी जीवन का आनंद भरपूर लेते थे. उसने एक क्रिकेटर के तौर पर सबकुछ हासिल किया. वह एक महान क्रिकेटर ही नहीं बल्कि एक महान इंसान भी साबित हुआ.

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *