BJ bole to

आकाश पे दिखा कुछ अजीबोगरीब कहीं ये एलियंस तो नहीं हैं देखिये विडियो…

BJ Bole To: अमेरिका (America) के नॉर्थ कैरोलिना (North Carolina) के समुद्र के बीच आसमान में रहस्यमयी रोशनी नजर आई, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर कई कॉन्सपिरेसी थ्योरीज उजागर हो गई हैं. 28 सितंबर को विलियम गाय नाम के शख्स ने यूट्यूब पर 30 सेकंड का ये वीडियो शेयर किया था. वीडियो का टाइटल है- ‘रियल यूएफओ साइटिंग’ वीडियो में 14 चमकती हुई चीजें दिखाई दे रही हैं. WYFF के मुताबिक, विलियम पमिसिको साउंड लैगून में एक नौका पर सवार थे, जहां उन्होंने यह मंजर अपने कैमरे पर कैद किया.

वीडियो में विलियम कह रहे हैं, ”कोई बता सकता है कि ये क्या है? हम सागर के बीच एक नाव में हैं. आस पास कुछ भी नहीं है.” इस वीडियो के 4 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. ये किस चीज की रोशनी है… इसको लेकर कई थ्योरीज सामने आ रही हैं.

एक यूजर ने लिखा, ”एक ही समय में लॉन्च किए गए चीनी लालटेन का एक समूह हो सकता है.” वहीं एक यूजर ने लिखा- ”यूएफओ को समुद्र के पानी में और बादलों में छिपने के लिए जाना जाता है.”

कॉमेंटेटर डेरिक शेनॉल्ट ने लिखा- मुझे पता है कि वे रोशनी क्या है. एक पूर्व मरीन के रूप में मैं चेरी प्वाइंट पर रहा हूं. हम नियमित रूप से सैन्य अभ्यास के लिए शाम को अपने विमान के पीछे से फ्लेयर्स को छोड़ते थे. इसमें एक मिलियन मोमबत्ती की शक्ति होती है. इनकी रोशनी इतनी तेज होती है कि इन्‍हें काफी दूर से भी देखा जा सकता है. ये धीमी गति से नीचे तैर सकते हैं क्योंकि वे एक पैराशूट से लटके होते हैं.”

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *