BJ bole to

इस शख्स को बचाने के लिए हाथी का बच्चा नदी में कूद गया… हम वास्तव में उनके लायक नहीं हैं…

BJ Bole To:केरल (Kerala) में एक प्रेग्नेंट हथिनी (Pregnant Elephant) को कुछ लोगों ने पटाखे से भरा अनानास खिला दिया था, जिसको खाने से उसकी मौत हो गई. नदी में खड़े-खड़े वो मर गई. तस्वीरें और स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर कई बड़ी संस्थाओं ने आरोपियों को ढूंढकर उनको सजा देने की मांग की. इसी बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पुराना वीडियो फिर वायरल (Viral Video) हो रहा है. जहां हाथी के बच्चे को नदी में एक शख्स डूबता नजर आता है. जिसको बचाने के लिए वो पानी में उतर जाता है और उसे किनारे तक ले जाता है. बता दें, शख्स नदी में तैर रहा था, लेकिन हाथी के बच्चे को लगा कि वो डूब रहा था, इसलिए वो बचाने के लिए कूद गया.

केरल में हुई घटना के बाद इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है और बताया जा रहा है कि हाथी इंसानों को कितना प्यार करते हैं, लेकिन हम उनके इस प्यार के बिलकुल लायक नहीं है. कई सोशल मीडिया के पेज इस वीडियो को शेयर कर चुके हैं. इस वीडियो को देखकर आप भी लगेगा कि इंसानों से ज्यादा हाथियों में इंसानियत होती है. वीडियो में सुना जा सकता है कि शख्स हाथी को थैंक्यू बोल रहा है. 

नेचर एंड एनिमल नाम के ट्विटर पेज ने इस वीडियो को शेयर किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘हाथी के बच्चे को लगा कि शख्स नदी में डूब रहा है. वो उसको बचाने के लिए नदी में कूद गया. हम वास्तव में उनके लायक नहीं हैं.’

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *