BJ bole to

डायरेक्टर अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) की सोशल मीडिया पोस्ट पर सलीम खान ने दिया ये जवाब…

BJ Bole To:सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘दबंग’ के डायरेक्टर अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के परिवार पर उनका करियर बिगाड़ने का आरोप लगाया. अपनी पोस्ट में अभिनव कश्यप ने सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान के साथ उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) पर भी आरोप लगाए. इस बात को लेकर हाल ही में सलीम खान ने रिएक्शन दिया है, साथ ही उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि जी हां, हमने ही सब खराब किया है ना. इसके साथ ही सलीम खान ने कहा कि उन्हें हमारे दादा और परदादा के नाम भी डालने चाहिए थे. 

सलीम खान (Salim Khan) ने अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) की बातों को लेकर बॉम्बे टाइम्स को इंटरव्यू दिया और कहा, “जी हां, हमने ही सब खराब किया है ना. आप पहले जाकर उनकी फिल्म देखिये फिर हम बात करते हैं. उन्होंने मेरा नाम डाला है ना उनकी स्टेटमेंट में. उन्हें शायद मेरे पिता का नाम नहीं पता. उनका नाम है राशिद खान. उन्हें हमारे दादा और परदादा के नाम भी डालने दीजिए. उन्हें करने दीजिए, जो वह करना चाहते हैं. मैं उनकी कही बातों पर रिएक्शन देकर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता.” बता दें कि अभिनव कश्यप ने कहा था कि अरबाज ने उनका दूसरा प्रॉजेक्ट बिगाड़ दिया जो कि श्री अष्टविनायक फिल्म्स का था. 


अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने सलमान खान (Salman Khan) और उनके परिवार पर आरोप लगाते हुए पोस्ट में लिखा, ” मुझे काफी डराया-धमकाया गया. अरबाज ने मेरा दूसरा प्रॉजेक्ट भी बिगाड़ दिया जो कि श्री अष्टविनायक फिल्म्स का था, जिसे मैंने उसके हेट मिस्टर राज मेहता के कहने पर साइन किया था. उन्हें मेरे साथ काम करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई. मैंने श्री अष्टविनायक फिल्म्स को पैसे वापस दे दिए और फिर मैं वायकॉम पिक्चर्स में गया. उन्होंने भी ऐसा ही किया. सलमान खान और उनकी फैमिली ने फिल्म की रिलीज में रोड़े अटकाए ‘बेशरम’ की रिलीज से ठीक पहले उनके पीआरओ ने मुझपर खूब कीचड़ उछाले और मेरे खिलाफ नेगेटिव कैंपेन चलाया.”

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *