Current News

सोनू सूद ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कही ये बड़ी बात…

BJ News:सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से न केवल उनके फैंस को बल्कि कई बॉलीवुड सितारों को भी सदमा पहुंचा है. बॉलीवुड कलाकारों से लेकर नेता, खिलाड़ी और कई अन्य लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक जताया, साथ ही सीबीआई जांच की भी मांग की. वहीं, हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर बातचीत की. उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा कि ये कोई मायने नहीं रखता कि स्टार कितना प्रतिभाशाली है. अपने आप से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना काफी मुश्किल होता है. बता दें कि सोनू सूद इन दिनों प्रवासी मजदूरों की मदद में लगे हुए हैं. 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात करते हुए कहा कि लोग इनके बारे में कुछ दिनों तक बात करेंगे और बाद में भूल जाएंगे, जब कोई नया आउटसाइडर इंडस्ट्री में एक्टर बनने आ जाएगा और फिल्मों के लिए सुर्खियों में आएगा. एक्टर ने आगे कहा कि इंडस्ट्री में बहुत कम ही लोग बाहरी हैं जो इस उद्योग में सफल हो पाए हैं. वहीं, परिवारवाद पर बात करते हुए एक्टर ने कहा कि किसी की मृत्यु के लिए एक ही चीज पर आरोप लगाना ठीक नहीं है. जब लोग बॉलीवुड के बड़े सितारों और स्टार किड्स को किसी के निधन का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं तो यह उन लोगों के लिए भी मुश्किल है किसी के निधन का आरोप सुनना.

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को त्रासदी बताया. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. बीते 14 जून को एक्टर अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन के बाद से ही लोग लगातार परिवारवाद को लेकर आवाज उठा रहे हैं. वहीं, एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल किस देश में है मेरा दिल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत पवित्र रिश्ता में भी मुख्य भूमिका अदा करते नजर आए थे. सुशांत ने फिल्म ‘काय पो चे’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था.

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *