Bhaijaan ka Gyaan

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने ली 10 करोड़ रुपये की नींद…

Bhaijaan ka Gyaan:टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरा टेस्ट (IND Vs SA 3rd Test) भी जीत लिया है. टीम इंडिया ने ये टेस्ट सीरीज 3-0 से अपने नाम की. इस जीत के साथ ही विराट कोहली ब्रिगेड (Virat Kohli) ने देश को प्रकाश पर्व दीपावली का तोहफा दिया है. विशाखापट्टनम में हुए सीरीज के पहले टेस्ट को भारतीय टीम ने 203 रन और पुणे के दूसरे टेस्ट को एक पारी 137 रन से जीता था. टीम इंडिया ने तीसरा टेस्ट पारी 202 रन से जीता है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) मैच के दौरान नींद लेते दिख रहे हैं. टीवी कैमरा उनकी तरफ घूमा और उनकी सोती हुई तस्वीर वायरल हो गई. 

उनकी इस तस्वीर पर खूब मीम्स बन रहे हैं. लोग उनकी इस नींद को 10 करोड़ रुपये की नींद बता रहे हैं. बता दें, उनकी साल की सैलेरी 10 करोड़ रुपये हैं. इस वजह से लोग ऐसे ट्वीट्स कर रहे हैं. 

महज दो ओवर में ही सिमट गई दक्षिण अफ्रीकी टीम
दक्षिण अफ्रीका ने मैच के चौथे दिन आज आठ विकेट पर 132 रन के स्कोर से आगे खेलना शुरू किया. उम्मीद थी कि दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज कुछ देर तो संघर्ष करेंगे लेकिन दो ओवर यानी 12 गेंद में ही दक्षिण अफ्रीका ने हार स्वीकार कर ली. मंगलवार को गिरे दोनों विकेट लेग स्पिनर शहबाज नदीम के खाते में गए.

उन्होंने दिन के दूसरे ओवर में पांचवीं गेंद पर थिउनिस डि ब्रुइन (30 रन, 49 गेंद, चार चौके, एक छक्का) को विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा से कैच कराया जबकि अगली गेंद पर लुंगी एंगिडी (0) को कैच कर मेहमान टीम की पारी समेट दी. दक्षिण अफ्रीकी पारी 48 ओवर में 133 रन पर सिमट गई. भारतीय टीम के लिए मोहम्मद शमी ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए जबकि उमेश यादव और शहबाज नदीम के खाते में दो-दो विकेट आए. आर. अश्विन और रवींद्र जडेजा को एक-एक विकेट मिला.

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *