Meri Kahani

घूमने गए Tourist Place के अचानक दहशत का माहौल बन गया.

मेरी कहानी भाईजान की ज़ुबानी आज की कहानी काफ़ी जोख़िम से भरी और रोमांचित करने वाली है. ये कहानी हमें आमिर मुग़ल ने भेजी है जो उनकी सच्ची घटना पर आधारित है. तो चलिए बताते हैं उनकी ये सच्ची कहानी….

7 जुलाई 2016  शुक्रवार के दिन आमिर मुग़ल ने अपने दोस्तों संग पिकनिक स्पॉट पे जाने का प्लान बनाया. सभी सुबह-सुबह बटोत से कुकरनाग के लिए निकले. कुकरनाग कश्मीर का एक खूबसूरत पिकनिक स्पॉट है. जहाँ अक्सर बाहर के टूरिस्ट और लोकल भी घुमने आतें हैं. आमिर और उसके दोस्त पिकनिक स्पॉट पहुँचने के लिए बेताब दिख रहे थे. सब पे एक ख़ुशी का आलम छा गया था.

लेकिन अगले ही पल सब हैरान हो जातें दरासल कुकरनाग से 30 km पहले लोगों की भीड़ रास्ते पर दिखाई देती है. उस वक़्त आमिर कहता है यार यहां क्या हुआ… इतने सारे लोग सड़क पर क्यूँ आ गए हैं.. उसके दोस्त कहते हैं कुछ नहीं है यार होगा कुछ हमें क्या… तू गाड़ी भगा और कुकरनाग चल. तभी शाम के करीब वो लोग कुकरनाग पहुंचते हैं.

जैसे ही वो टूरिस्ट हट की ओर जा रहे होते हैं तो दूर भीड़ से एक पत्थर उनके सामने आ गिरता है. जिससे वो थोड़े घबरा जाते हैं. लेकिन अभी भी उन्हें समझ नहीं आ रहा होता है कि ये सब क्या माजरा है. टूरिस्ट जगह पर एक आदमी उन्हें बताता है कि साहब जी यहाँ कुछ दूरी पर टेररिस्ट एनकाउंटर चल रहा है. जिसकी वजह से लोगों में अफरा तफरी मची हुयी है…तब उनके समझ में आता है कि ये सब क्या हो रहा है..

फिर हवा में एक ग्रेनेड का धमाका होता है जो पत्थर की बारिश की तरह महसूस होती है. आमिर और उसके दोस्त सब सहम जाते हैं. किसी तरह आमिर अपनी Black Safari Storme को start करता है और गाड़ी को बिना लाइट जलाये पेड़ के नीचे पार्क करता है और सभी दोस्त रेंगते हुए अपने टूरिस्ट हट तक पहुंचते हैं. सब में दहशत का माहौल पनप जाता है. रात 2 बजे तक इक बेचनी का मंज़र बन जाता है. बारिश की बूंदे भी डर का एहसास करवा रही थी. हवाएं भी कुछ अनकहा शोर मचा रही थी. पूरी रात आमिर और उसके दोस्तों ने जाग कर काटी… फिर सुबह 4 बजते ही वो लिंक रोड से तेज़ी से अपने घर को रवाना हुए और सकुशल घर पहुंच गए.. तो ये थी आज की मेरी कहानी भाईजान की ज़ुबानी. अगर आपको ये कहानी अच्छी लगी हो तो like का बटन press करें और अपने कीमती comments भी लिखें. अगर आप भी अपनी कोई सच्ची घटना हमारे साथ share करना चाहते हैं तो mirza.anish21@gmail.com पर अपनी कहानी भेजें.. आपका #Bhaijaan

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *