Current News

रिया चक्रवर्ती की टीशर्ट पर लिखे कुछ शब्दों ने सबका ध्यान खींचा…

BJ news:-रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से आज तीसरे दिन भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ चल रही है. रिया चक्रवर्ती जब एनसीबी दफ्तर पहुंचीं तो उनकी टीशर्ट पर लिखे कुछ शब्दों ने सबका ध्यान खींचा. अब रिया चक्रवर्ती की आज की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो के वायरल होने की कुछ खास वजह भी है. आज बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ब्लैक टी-शर्ट में देखा गया और इस पर एक मैसेज भी लिखा था. 

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की इस टी-शर्ट पर लिखा हुआ था, ‘गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं,  आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम…’ इस तरह रिया चक्रवर्ती की टीशर्ट पर लिखे यह काफी कुछ कह जाते हैं. इस तरह उनकी यह टीशर्ट की फोटो खूब देखी जा रही हैं.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ चल रही है. वहीं उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को गिरफ्तार किया जा चुका है. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन हुआ था, उसके बाद से ही रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार कई जांच एजेंसियों की पड़ताल से गुजर रहा है. 

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *