Current News

क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Centre) के अंदर क्रिकेट खेलते लोगों के लिए उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने कही ये बात…

BJ News:जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने कल सुबह ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें लोगों को एक क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Centre) के अंदर क्रिकेट खेलते (Playing Cricket) हुए दिखाया गया है, ये वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 37 सेकंड की क्लिप में, कई निवासियों को क्रिकेट खेलते हुए देखा गया था. बता दें, भारत का सबसे लोकप्रिय खेल क्रिकेट है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पास में ही बिस्तर लगे हैं, जहां लोग आराम कर रहे हैं, वहीं पास में लोग मास्क पहने क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर उमर अब्दुल्ला ने रिएक्शन दिया है.

वीडियो शेयर करते हुए उमर अब्दुल्ला ने लिखा, ‘अगर जगह मिलेगा तो खेलेंगे. क्वारंटाइन टाइम पास’ उन्होंने यह नहीं बताया कि ये वीडियो कहां और कब का है. 

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि कमरे में खाली जगह पर एक शख्स मास्क पहने बल्लेबाजी कर रहा है और कई लोग क्रिकेट खेल रहे हैं. कैमरे को थोड़ा घुमाने पर पता चला कि ये क्वारंटाइन सेंटर है. पास में बेड लगे हैं और वहां लोग आराम कर रहे हैं. 

पिछले महीने, जम्मू और कश्मीर प्रशासन ने कहा था कि घरेलू उड़ानों में सभी इनबाउंड यात्रियों को अनिवार्य COVID-19 परीक्षण और प्रशासनिक संगरोध से गुजरना होगा, जब तक कि उनकी रिपोर्ट नहीं आ जाती. श्रीनगर के उपायुक्त शाहिद चौधरी ने कहा कि यात्रियों को आने के 24 घंटों के भीतर अपनी परीक्षण रिपोर्ट मिल रही है और नकारात्मक परीक्षण करने पर क्वारंटाइन सेंटर से राहत मिल रही है.

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *