BJ bole to

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने विराट कोहली को अनोखे अंदाज में किया बर्थडे विश..

BJ Bole To: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का आज जन्मदिन है. वो 31 साल (Happy Birthday Virat Kohli) के हो चुके हैं. 11 साल के करियर में उन्होंने कई बड़े रिकॉर्ड दर्ज किए और दुनिया के बेस्ट बल्लेबाज बने. उनके बर्थडे के मौके पर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने उनको बर्थडे विश किया. वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने उनको अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया, जो काफी वायरल हो रहा है. सहवाग ने विराट की बल्लेबाजी को कंप्यूटर के कीबोर्ड के बटन F5 की तरह बताया. साथ ही उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें विराट कोहली, सहवाग और सचिन तेंदुलकर से बात करते नजर आ रहे हैं. 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ”गेंद हमेशा इतनी बड़ी दिखाई दे और आपकी बल्लेबाजी हमेशा F5 बटन की तरह हो, जो कोई भी इसे देखने के लिए धन्य है, उसे ताज़ा करें. बादलों की तरह छाए रहो, हमेशा खुश रहो विराट कोहली. हैप्पी बर्थडे विराट कोहली.” 

हरभजन सिंह ने भी विराट कोहली को एक खूबसूरत तस्वीर के साथ विश किया है. उन्होंने लिखा, ”आधुनिक पीढ़ी की बल्लेबाजी मास्टर और मेरे छोटे भाई विराट कोहली को हैप्पी बर्थडे. मैं आपकी सफलता की कामना करता हूं. वाहे गुरु आपको हर चीज के साथ आशीर्वाद देते रहें.. खुश और स्वस्थ रहें.”

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *