Current News

इंग्लैंड का ये खिलाड़ी हुआ अजीबोगरीब ढंग से आउट उड़ी खूब खिल्ली… देखिये विडियो…

BJ News:- इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला (Eng Vs Aus 2nd T20) साउथैम्प्टन में खेला गया, जहां इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया पर 6 विकेट से जीत प्राप्त की. मैच के हीरो जोस बटलर (Jos Buttler) रहे, उन्होंने 77 रन की शानदार पारी खेली. इसके अलावा विकेट के पीछे उन्होंने दो शानदार कैच लपके. क्रिकेट में हिट विकेट बहुत कम देखा जाता है. अगर बल्लेबाज ऐसे आउट होता है तो उसकी खूब खिल्ली उड़ती है. इस मैच में जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) इसी तरह आउट हुए, जिसके लिए उनको काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) की गेंद का सामना करते हुए वो हिट विकेट आउट हो गए. 

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के सामने 158 रन का लक्ष्य रखा. इंग्लैंड की तरफ से जोस बटलर और जॉनी बेयरस्टो ओपनिंग करने उतरे. उन्होंने इंग्लैंड को अच्छी शुरुआत दी, लेकिन मिशेल स्टार्क की गेंद पर बेयरस्टो हिट विकेट आउट हो गए. उन्होंने बाउंसर गेंद खेलने की कोशिश की, लेकिन बल्ले को संभाल नहीं सके. उनका बल्ला सीधे विकेट से लग गया. 

बेयरस्टो के आउट होने के बाद जोस बटलर और डेविड मिलान ने मोर्चा संभाला. दोनों ने इंग्लैंड को जीत की राह दिखाई. बटलर ने नाबाद 77 और डेविड मलान ने 42 रन की शानदार पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी की बात करें, तो एस्टन आगर को 2 विकेट मिले, वहीं मिशेल स्टार्क और एडम जैम्पा को 1-1 विकेट ही मिला.

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कप्तान एरॉन फिंच ने सबसे ज्यादा 40 रन बनाए. उनके अलावा कोई खिलाड़ी क्रीज पर ज्यादा देर तक नहीं टिक सका. इंग्लैंड की तरफ से क्रिस जॉर्डन को सबसे ज्यादा 2 विकेट मिले. वहीं जोफरा आर्चर, मार्क वुड और आदिल रशीद को 1-1 विकेट मिला. बता दें, तीन मैच की टी-20 सीरीज में इंग्लैंड 2-0 से आगे और वो अजेय बढ़त बना चुका है. तीसरा टी-20 मुकाबला 8  सितंबर को खेला जाएगा.

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *