Current News

आखिर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) का ये ट्वीट क्यूं हुआ इतना वायरल जाने…

BJ News: सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने वकील कार्यकर्ता प्रशांत भूषण (Prashant Bhushan) द्वारा कोर्ट की अवमानना मामले पर फैसला सुनाते हुए उन पर एक रुपये का जुर्माना लगाया है. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने कोर्ट के फैसले पर रिएक्शन देते हुए लिखा कि किसने क्या खोया? सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुसार 15 सितंबर तक जुर्माना नहीं दिए जाने की स्थिति में 3 महीने की जेल हो सकती है और तीन साल के लिए उन्हें वकालत से भी निलंबित किया जा सकता है.

प्रशांत भूषण (Prashant Bhushan) मामले को लेकर प्रकाश राज (Prakash Raj) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. ट्वीट के साथ एक्टर ने एक इमेज भी साझा की, जिसमें प्रशांत भूषण का कार्टून बना नजर आ रहा है. इस कार्टून में एक वकील की ड्रेस में खड़ा व्यक्ति प्रकाश राज से नीचे झुककर सॉरी पढ़ने के लिए कहते नजर आ रहा है. इमेज को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “एक रुपया और इज्जत, किसने क्या खोया?” बता दें कि प्रकाश राज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं.

बता दें कि 63 वर्षीय प्रशांत भूषण (Prashant Bhushan) ने यह कहते हुए पीछे हटने या माफी मांगने से इनकार कर दिया कि यह उनकी अंतरात्मा और न्यायालय की अवमानना होगी. उनके वकील ने तर्क दिया है कि अदालत को प्रशांत भूषण (Prashant Bhushan) की अत्यधिक आलोचना झेलनी चाहिए क्योंकि अदालत के “कंधे इस बोझ को उठाने के लिए काफी हैं.” बीते 25 अगस्त को जस्टिस अरुण मिश्रा, बीआर गवई और कृष्ण मुरारी ने प्रशांत भूषण द्वारा माफी मांगने से इनकार करने के बाद उनकी सजा पर आदेश सुरक्षित रख लिया था. 

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *