Current News

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने धोनी के रिटायरमेंट पर दिया ऐसा रिएक्शन…

BJ News: भारत के सबसे सफल कप्तान धोनी (MS Dhoni) ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. 15 अगस्त के शाम धोनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर रिटायरमेंट की जानकारी हर किसी के साथ साझा की. धोनी के रिटायरमेंट के ऐलान के बाद क्रिकेटर, फैन्स और पूर्व क्रिकेटर शानदार करियर के लिए बधाई देते हुए नजर आए. वहीं, दूसरी ओर भारत के दिग्गज बल्लेबाज रहे युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने काफी देर के बाद धोनी के रिटायरमेंट पर अपना रिएक्शन दिया है. युवी ने 16 अगस्त के रात धोनी के लिए एक वीडियो शेयर किया और उनके शानदार करियर के लिए बधाई दी. युवी के द्वारा शेयर किया गया वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने वीडियो शेयर कर लिखा, बधाई एम एस धोनी महान करियर पर, हमने अपने देश के लिए 2007 और 2011 वर्ल्डकप ट्रॉफी उठाने का भरपूर आनंद लिया, मैदान पर हमने काई साझेदारियां निभाई, भविष्य के लिए आपको मेरी शुभकामनाएं. बता दें कि युवी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दोनों के साथ एक खेलने की झलकियां हैं और साथ ही 2007 टी-20 वर्ल्डकप और 2011 वर्ल्डकप की झलकियां हैं. वीडियों के अंत में धोनी के लिए युवी ने लिखा है, यूं ही चला चल माही.

बता दें कि धोनी के रिटायरमेंट के ऐलान के बाद जब युवी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया था तो फैन्स ने ट्विटर पर धोनी और युवी के रिश्तों को लेकर बात करने लगे थे, लेकिन आखिरकार पूर्व दिग्गज बायें हाथ के बल्लेबाज ने एम एस धोनी पर अपना रिएक्शन देकर सभी अफवाहें को विराम लगा दिया. 

गौरतलब है कि जब युवराज भारतीय टीम से बाहर हुए युवी के पिता योगराज ने धोनी की कप्तानी पर सवालिया निशान लगाए और कहा था कि युवी को टीम से बाहर धोनी ने ही किया है. हालांकि युवी ने कभी भी धोनी को लेकर ऐसी बातें नहीं की.

Yuvraj singh React On Dhoni retirement…

Like

Like Love Haha Wow Sad Angry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *